September 8, 2024
भारत स्काउट एंड गाइडः राष्ट्रीय एकता शिविर में दिखेगा विभिन्न प्रान्तों की कला व संस्कृति, 500 से अधिक स्काउट गाइड करेंगे प्रतिभाग

कानपुर । रावतपुर थाना क्षेत्र में आज मंगलवार की सुबह एक मनचले की भीड़ ने पिटाई की और उसका सिर भी मुंडवा दिया। मनचला बीते कई दिनों से स्कूल आने-जाने के दौरान उसको परेशान करता था। पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

अवधपुरी स्थित एक इंटर कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा पिछले कई दिनों से एक मनचले से परेशान थी। मनचला छात्रा के स्कूल आने-जाने के दौरान पीछा कर फब्तियां कसता और परेशान करता था। मंगलवार की सुबह भी छात्रा जब स्कूल के लिए जा रही थी तो मनचले ने उसका पीछा कर दिया। उसने छात्रा का हाथ पकड़कर मोबाइल नंबर मांगने लगा। इस पर लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और सिर भी मुंडवा दिया।

जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का हिरासत मे ले लिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजा बताया और पास के एक रेस्टोरेंट में काम करने की जानकारी दी। भीड़ ने जब उस रेस्टोरेंट संचालक से बातचीत की तो पता चला कि युवक हिंदू बनकर वहां पर नौकरी कर रहा था। जबकि उसके पास से मिले आधार कार्ड में युवक का नाम मोहम्मद आरिफ निकला। आरोपी आरिफ औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र के डिनकामऊ का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!