July 7, 2024
महिला की गंदी करतूत! 5 बच्चों की मां ने 9वीं के छात्र से किया रेप, दुष्कर्म

लखनऊ। चित्रकूट में एक अलग सा मामला ही सामने आया है। यहां एक पांच बच्चों की मां ने एक 9वीं के छात्र के साथ रेप किया है। प्रथम जानकारी के अनुसार आरोपी महिला ने इस वारदात के लिए इसी साल अप्रैल महीने में पीड़ित छात्र को अपने प्रेम जाल में फंसाकर अगवा कर लिया था। पीड़ित छात्र के पिता ने उसी समय पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए पीड़ित को मुक्त कराया है और जांच कर रही है।

Dirty act of woman! Mother of 5 children raped and raped 9th class student

मामला चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित पिता ने कोर्ट में बताया कि उनका बेटा महज 14 साल का है और नौवीं कक्षा में पढ़ाई करता है। आरोपी महिला उनके पड़ोस में ही रहती है। वह शादीशुदा है और 5 बच्चों की मां है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने उसके बेटे को अपने प्रेम जाल में फंसाकर बहला-फुसला लिया और इसी साल 18 अप्रैल को उसके साथ भाग गई। उन्होंने कोर्ट को बताया उन्होंने तत्काल पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई तो दूर, पुलिस ने उनकी शिकायत भी नहीं ली। मजबूरी में उन्हें न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। अब कोर्ट के आदेश पर ही राजापुर थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दबिश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके ठिकाने से पीड़ित छात्र को मुक्त कराया है। पुलिस ने पीड़ित छात्र का मेडिकल कराने के बाद आरोपी महिला के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की पूछताछ में पीड़ित छात्र ने बताया कि महिला ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। वह अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करती थी। उसने झांसा देकर एक दिन उसे अगवा कर लिया और प्रयागराज ले गई। जहां आरोपी महिला ने एक किराए का घर लिया और उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रोज अपनी हवस शांत करती थी। पीड़ित ने बताया कि उसने कई बार विरोध भी किया, लेकिन महिला ने उसे डांट कर चुप करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!