July 7, 2024
सिसवा नगर पालिकाः अध्यक्षा श्रीमति शकुंतला जायसवाल व प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल ने PM आवास योजना के लाभार्थियों को सौंपी चाभी, प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, कहा आवास के नाम पर पैसा मांगने वालों की दे सूचना, होगी कार्यवाही

सिसवा बाजार-महराजगंज। उत्तर प्रदेश दिवस 2023 के अवसर पर आज सिसवा नगर पालिका परिषद में अध्यक्षा श्रीमति शकुंतला जायसवाल व प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल द्वारा प्रधान मंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी सौपी गयी, इस दौरान उन्हे प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।

बताते चले प्रधान मंत्री योजना के तहत गरीब परिवारों को आवास मुहैया कराया जा रहा है ऐसे में आज दोपहर सिसवा नगर पालिका परिषद कार्यालय में अध्यक्षा श्रीमति शकुंतला जायसवाल व प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल द्वार दो महिलाओं को आवास की चाभी सौंपी गयी तो पांच लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल ने कहा कि सरकार की मंशा है कि हर गरीब परिवार का पक्का मकान हो और इस योजना के तहत उन्हे पक्का मकान मुहैया कराया जा रहा है, अगर कोई आवास दिलाने के नाम पर पैसे की मांग कर रहा है तो किसी को एक रूपया न दे और इसकी सूचना नगर पंचायत कार्यालय को जरूर दें, ऐसे लोगो पर कार्यवाही की जाएगी जो आवास के नाम पर पैसा मांग रहे है।
इस दौरान सभासद जितेन्द्र वर्मा, डूडा के कर्मचारियों के साथ ही नगर के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!