July 5, 2024
सिसवा महोत्सव: तराई के मेघा बिखेरेंगे अपने हुनर का रंग, रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रम, हास्य कवि सम्मेलन, मोटिवेशनल स्पीकर व मशहूर एंकर के साथ नूतन वर्ष का होगा स्वागत

सिसवा बाज़ार-महराजगंज। नये वर्ष के आगमन पर एक जनवरी को सिसवा नगर के श्रीराम जानकी मंदिर के मैदान में सिसवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है, महोत्सव में मनोरंजन के साथ विभिन्न क्षेत्रों के सेलिब्रिटी से सीधे रूबरू होते है, इस बार महोत्सव को और अधिक बेहतर करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है, जिसमे रंगारंग के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम, हास्य कवि सम्मेलन, मोटिवेशनल स्पीकर व मशहूर एंकर के साथ नूतन वर्ष का स्वागत होगा।

सिसवा विकाश समिति द्वारा विगत दस वर्षों से सिसवा महोत्सव का आयोजन होता चला आ रहा है। और इस बार 2023 में ग्याहरवीं महोत्सव का आगाज हो रहा है। जिससे नगरवासियों सहित ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को महोत्सव को लेकर काफी उत्सुकता है। नववर्ष के आगमन के प्रथम दिन क्षेत्रवासी सिसवा महोत्सव में मनोरंजन के साथ विभिन्न क्षेत्रों के सेलिब्रिटी से सीधे रूबरू होते है, इस बार महोत्सव को और अधिक बेहतर करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है, जिसमे रंगारंग के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम, हास्य कवि सम्मेलन, मोटिवेशनल स्पीकर व मशहूर एंकर के साथ नूतन वर्ष का स्वागत होगा।
महोत्सव में नई ऊर्जा और नई नामी हस्तियों के साथ क्षेत्रवासियों का भरपूर मनोरंजन कराने की तेयारी पुरी कर ली है,

महोत्सव क्षेत्रवासियों को मनोरंजन कराने के साथ ही क्षेत्र के तमाम प्रतिभाओ को अपनी कला की प्रस्तुति के लिए मंच देने का कार्य पिछले कई वर्षों से करता आ रहा है महोत्सव मंच पर राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय प्रतिभाओ की प्रस्तुति के साथ क्षेत्र की नई प्रतिभाओ को भी आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। जिसमे क्षेत्र के 100 प्रतिभागियों को मंच दिया जाएगा। समिति के अध्यक्ष मनोज केशरी ने बताया कि तराई के क्षेत्र में नन्हे कलाकार जिनकी प्रतिभा को दिखाने के लिए यह मंच उनको जगह देगा जिससे वो आगे की बढ़कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे साथ मे सांस्कृतिक कार्यक्रम व हास्य कलाकर अंतराष्ट्रीय स्तर के अपनी प्रतिभा को दिखाएंगे। एक जनवरी को सिसवा महोत्सव श्री राम जानकी मंदिर ग्राउंड में हर साल की भांति इस साल भी नए अंदाज में मनाएगा जहा प्रतिभागी अपने हुनर का जलवा बिखरेंगे।

देश के प्रसिद्ध हास्य कॉमेडियन अपने गले के जरिये विभिन्न कलाकारों के आवाज से सभी को हंसाने स्टैंडर्ड कॉमेडियन के नाम से विख्यात वीआईपी महोत्सव ।मंच की शोभा बढ़ाएंगे। इसके अलावा मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर व एंकर प्रतीक त्रिवेदी राष्ट्रीय कॉमेडियन सिसवा महोत्सव में अपने प्रेरक स्पीच से लोगो को नई प्रेरणा देते हुए मंच को चार चांद लगाएंगे कार्यक्रम का अंतिम स्वरूप देने के लिए सिसवा विकास समिति के अध्यक्ष एडोकेट मनोज केशरी व उनकी टीम पूरी तैयारी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!