July 27, 2024
महराजगंज की बड़ी खबर: पुलिस ने कलयुगी गुरू को किया गिरफ्तार, मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकत का मामला

सिसवा बाजार-महाराजगंज। अध्यापक गुरु होते हैं लेकिन यहां तो गुरू का जो चेहरा सामने आया है वह शर्मसार कर देने वाला है, गुरुजी ने अपने ही विद्यालय की मासूम छात्रा के साथ छेड़खानी करने व अश्लील हरकत की फोटो परिजनों के मोबाइल पर डाल दिया, वैसे इस मामले में कोठीभार पुलिस ने गुरुजी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

यह मामला कोठीभार थानाक्षेत्र के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय कम्पोजिट का है जहां तैनात अनूदेशक अपने ही विद्यालय में कक्षा 8 की 14 वर्षीय एक छात्रा के साथ छेड़खानी करते व अश्लील फोटो जिसमें अनूदेशक व छात्रा है, छात्रा के परिजनों के मोबाइल पर भेज दिया।
अध्यापक के भेजे गये फोटो को देख छात्रा के परिजनों ने जब छात्रा से पूछा तो उसने बताया कि अनूदेशक छेड़खानी और जबरदस्ती करते है, परिजनों ने इस मामले की शिकायत कोठीभार पुलिस से किया, कोठीभार पुलिस ने तहरीर के आधार पर अनूदेशक के विरुद्ध धारा 354, लैंगिक अपराधों से बालिकाओं का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7 व 8 दर्ज कर लिया है।

वही चर्चाओं के अनुसार अश्लील फोटो परिजनों के मोबाइल पर भेजा गया है, फोटो देखने से साफ लगता है कि वह स्कूल के ही एक कमरे का है और अनूदेशक अश्लील हरकत करते खुद फोटो खिचवा रहे है, और कोई दूसरा इनकी हरकतों को कैमरे से कैद किया है, अब जांच का विषय है कि इस अनूदेशक के अलावा वह कौन है जो इनकी हरकतों को कैमरे में कैद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!