June 14, 2024
सिसवा-खड्डा मार्ग हादसाः टूटी सड़क और ओवर लोडिंग बना महिला की मौत का कारण?

सिसवा बाजार-महाराजगंज। सिसवा- खड्डा मुख्य मार्ग पूरी तरह टूट चुका है, जहग-जगह गड्ढे है, इस के साथ ओवर लोडिंग ही कारण है कल की घटना का? यह बाते सभी की जूबान पर है, अगर सड़़क टूटी नही होती तो शायद यह दर्दनाक घटना नही होती और महिला जिंदा रहती, वही पति भी घायल नही होगा।

बताते चले कल यानी सोमवार की दोपहर जिला कुशीनगर, थाना खड्डा के ग्राम चमरडीहा के टोला कडुअवना निवासी 35 वर्षीय संतोष पुत्र नन्दलाल अपनी पत्नी 30 वर्षीय अनीता देवी को बाइक से लेकर सिसवा आ रहे थे, बाइक स्टार्ट ना होने के कारण कोठीभार थाना क्षेत्र के गांव गुरली के पास पेड़ की छांव में बैठ गए, इसी दौरान गुरली की तरफ से सिसवा की तरफ आ रही टेंट हाउस के सामानों से भरी ट्रेलर इनके ऊपर पलट गई।
इसके हादसे के बाद इन दोनों को सिसवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने अनीता देवी को मृत घोषित कर दिया, वही संतोष की एक बाँह टूट गयी है।

लोगों का कहना है कि सबया से खड्डा जाने वाली सड़क गुरली पुल तक इस कदर टूट चुकी है कि वाहनों के आने जाने पर खतरा बना रहता है, सड़कों मे गड्ढे होने से बगल से गुजर रहे लोग डरे रहते है कि कही वाहन पलट न जाए और ऐसा ही हादसा कल हो गया, एक तो टूटी सड़क, जगह-जगह गड्ढे उपर से टेंट हाउस के सामानों से भरी ट्रेलर ओवर लोड थी और यह दर्दनाक हादसा हो गया। अगर सड़क सही रहती तो शायद यह हादसा नही हुआ होता और वह महिल आज जिंदा रहती व उसका पति भी घायल नही होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!