April 14, 2024
सिसवा नगर पालिका के सफाईकर्मी की मार्ग दुर्घटना में दर्दनाक मौत, तीन घायल, मुख्यमंत्री कार्यक्रम से लौट रहे थे सफाई कर्मचारी

सिसवा बाजार-महराजगंज। घुघली से सिसवा मुख्य मार्ग पर आज शाम एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, बाईक पर सवार तीन में एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही बाइक सवार दो व बगल सड़क पर खड़ा एक व्यक्ति घायल हो गया, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घुघली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिसवा नगर पालिका के सफाईकर्मी की मार्ग दुर्घटना में दर्दनाक मौत, तीन घायल, मुख्यमंत्री कार्यक्रम से लौट रहे थे सफाई कर्मचारी

मिली जानकारी के अनुसार घुघली-सिसवा मुख्य मार्ग पर पेट्रोल टंकी के समीप बाइक अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से जा टकराई, बाइक पर तीन लोग सवार थे जो सिसवा आ रहे थे, इस हादसे में शारदा पुत्र लक्ष्मी निवासी वार्ड नंबर 11 नगर पालिका सिसवा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठे मनोज पुत्र नथुनी व सुमन पत्नी मनोज के साथ ही सड़क के किनारे खड़े कन्हैया बुरी तरह घायल हो गए, सूचना मिलते ही डायल 108 से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने शारदा को मृत घोषित कर दिया बाकी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
बताया जा रहा है कि आज महराजगंज जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से यह सफाईकर्मी वापस सिसवा आ रहे थे कि रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे गिरजेश जायसवाल
नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों के हादसे की जानकारी मिलते ही सिसवा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि गिरजेश जायसवाल मौके पर पहुंचे, उन्होंने कहा इस दुःख की घड़ी में हम पीड़ित परिवार के साथ है, संवेदना व्यक्त करते है और सरकार से जो भी सहायता मिलती है उसे दिलाने का कार्य किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!