February 28, 2024
Accident- स्कूल बस और वैन में भीषण टक्कर, 4 बच्चों सहित 5 की मौत, 20 घायल

Accident- Fierce collision between school bus and van, 5 including 4 children killed, 20 injured

Accident- बदायूं। म्याऊं क्षेत्र में आज सोमवार की सुबह हुई दर्दनाक हादसे ने सबको झकझोकर कर रख दिया, स्कूल बस और वैन की टक्कर में चार बच्चों सहित पांच की मौत हो गई, जब कि 20 बच्चे घायल हैं, डीएम ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं, मृतकों में स्कूल बस चालक और उसका बेटा भी शामिल है।

Accident- स्कूल बस और वैन में भीषण टक्कर, 4 बच्चों सहित 5 की मौत, 20 घायल

मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार की सुबह करीब 8 बजे जवाहर नगला म्याऊं-उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्या पीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी, कि नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की भिड़ंत हो गई।
प्रत्यदर्शियों के अनुसार दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी, जिससे टक्कर इतनी भीषण हुई कि स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए, हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर घायल पड़े बच्चों की हालत देखकर लोगों का कलेजा कांप गया, कई बच्चे वैन और बस में दर्द से कराह रहे थे, इस हदसे में चार बच्चों सहित पांच की मौत हो गई, 20 बच्चे घायल हुए हैं, मृतकों में स्कूल बस चालक और उसका बेटा भी शामिल है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, वही जानकारी मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह प्रशासनिक अमले के साथ अस्पताल पहुंच गए, उन्होंने घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए, पीड़ित परिजनों से बात की और घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!