June 14, 2024
Banda News- ट्रेन से आने वाले यात्री को लूटने वाले, ई-रिक्शा चालक सहित तीन गिरफ्तार

Banda News बांदा (विनोद मिश्रा)। कोतवाली पुलिस ने शहर के कृषि महाविद्यालय के पास महोबा रोड बाईपास में एक यात्री के साथ लूटपाट करने वाले ई-रिक्शा चालक और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों ने मिलकर कटनी से ट्रेन में सफर करके आए एक यात्री को लूट लिया था। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से नगद, मोबाइल फोन व लूट में प्रयुक्त ई रिक्शा तथा मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Banda News- ट्रेन से आने वाले यात्री को लूटने वाले, ई-रिक्शा चालक सहित तीन गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी गवेन्द्रपाल गौतम ने बताया कि 17 जनवरी 2024 को थाना कोतवाली देहात के चहितारा के रहने वाले पंकज सेन 10/11 जनवरी 2024 की रात्रि को वह कटनी से बांदा ट्रेन से आया था। रेलवे स्टेशन बांदा के बाहर उसने अपने घर चहितारा जाने के लिए एक ई-रिक्शा बुक किया। रिक्शा चालक ने रास्ते में कहा कि मेरा कुछ काम है जिससे दूसरे रास्ते से ले चल रहा हूं । इस दौरान उसने रास्ते में अपने मित्रों को फोन किया और रिक्शा महोबा बाईपास की ओर कृषि विश्वविद्यालय के पास ले जाकर अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मेरा मोबाइल, पर्स व नकद रुपये 10250 रूपये लूट लिया। बाद में अगले दिन सुबह मैं अपना खाता ब्लाक कराने बैंक पहुंचा तो पता चला कि उसके खाते से पेटीएम के माध्यम से 57000 रुपये निकाल लिए गये थे।

Banda News- ट्रेन से आने वाले यात्री को लूटने वाले, ई-रिक्शा चालक सहित तीन गिरफ्तार

सीओ ने बताया कि इस संबंध में थाना कोतवाली नगर पर अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को भूरागढ़ केन नदी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए अभियुक्तों में ई-रिक्शा चालक अमित घसीटा पुत्र अन्तु निवासी काशीराम कालोनी, ई-रिक्शा मालिक इम्तियाज अहमद उर्फ मुन्ना पुत्र मिराज उर्फ मोबीन अहमद निवासी परशुराम तालाब और विनय रैकवार उर्फ वीरु पुत्र राजेश रैकवार निवासी काशीराम कालोनी थाना कोतवाली नगर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!