February 28, 2024
सिसवा की बड़ी खबरः घर का ताला तोड़कर नकदी सहित लाखों के जेवर उड़ा ले गये चोर, मौके पर पहुंचे सीओ

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर में रविवार की रात चोरों ने परिजनों की अनुपस्थिति में घर का ताला तोड़ चोरों ने ढाई लाख रुपए नकदी व लाखों रुपए मूल्य के जेवर को चुरा लिया। मामले की जानकारी मिलते ही सिसवा चौकी प्रभारी, कोठीभार थानध्यक्ष व सीओ ने मौके पर पहुंचे और जानकारी लिया वही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम भी पहुुची हुई थी, इस मामले में गृहस्वामी की पत्नी ने कोठीभार पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सिसवा में भीषण चोरी

मिली जानकारी के अुनसार सिसवा नगरपालिका के इंदिरा नगर वार्ड बीजापार कर्बला टोला मुख्य सड़क पर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है, कर्बला टोला निवासी मोहम्मदिन पिछले चार साल से कुबैत रहते है। घर में उसकी पत्नी शबनम अपने दो बच्चों के साथ रहती है। शबनम के अनुसार वह 29 जून को बकरीद के दिन घर में ताला लगा बच्चों के साथ अपने मायके निचलौल चली गई थी, 2 जुलाई रविवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर के अलमारी में रखा ढाई लाख रुपया नकद, एक सोने का हार, चार सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, दो मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी का पायल सहित घर के जरूरी कागज़ को चोरों ने चुरा लिया,

सिसवा में भीषण चोरी

आज सोमवार की सुबह शबनम के घर का टूटा ताला देख मोहल्लेवासियों ने शबनम को चोरी की सूचना दी, जिसके बाद शबनम घर पहुंच कर चोरी की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सिसवा चौकी इंचार्ज अनघ कुमार मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए, कोठीभार थानाध्यक्ष भी पहुंचे थे वही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंची हुई थी।

मामले में सीओ निचलौल अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि चोरी की घटना संज्ञान में है। हर पहलू पर छानबीन की जा रही है। चोर बहुत जल्द पकड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!