February 21, 2024
India Alliance- इंडिया गठबंधन 14 टीवी एंकरों का करेगा बहिष्कार

India Alliance नयी दिल्ली। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनौती देने के लिए एकजुट हुए विपक्षी गठबंधन इंडिया (इंडिया नेशनल डेमोक्रेटिक इन्क्लूसिव एलायंस) ने बृहस्पतिवार को मुख्यधारा के समाचार चैनलों के 14 एंकरों की एक सूची प्रकाशित की। गठबंधन के दलों में से कोई भी इन एंकरों के शो में अपना प्रतिनिधि नहीं भेजेगा।

India Alliance- इंडिया गठबंधन 14 टीवी एंकरों का करेगा बहिष्कार

बुधवार शाम यहां ‘इंडिया’ की समन्वय समिति की पहली बैठक में कुछ समाचार एंकरों के बहिष्कार का फैसला लिया गया था। बैठक के बाद जारी एक बयान में कहा गया था कि समन्वय समिति के मीडिया संबंधी उप-समूह को ऐसे एंकरों के नाम तय करने के लिए अधिकृत किया गया है। बृहस्पतिवार को एक्स पर एक पोस्ट में, कांग्रेस प्रवक्ता और भारतीय मीडिया समिति के सदस्य पवन खेड़ा ने संबंधित एंकरों की पहचान संबंधी जानकारी दी।

सूची में शामिल एंकरों के नाम
न्यूज़ 18 के अमन चोपड़ा, अमीश देवगन और आनंद नरसिम्हन, भारत एक्सप्रेस की अदिति त्यागी, आज तक के सुधीर चौधरी और चित्रा त्रिपाठी, टाइम्स नाउ की नविका कुमार, रिपब्लिक भारत के अर्णब गोस्वामी, गौरव सावंत और इंडिया टुडे के शिव अरूर, भारत 24 की रूबिका लियाकत और इंडिया टीवी की प्राची पाराशर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!