June 22, 2024
Miss India 2023 नंदिनी गुप्ता की बॉलीवुड में एंट्री, जाने किस फिल्म की बनेंगी हीरोइन

राजस्थान की नंदिनी गुप्ता Nandini Gupta ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2023 Miss India 2023 का खिताब अपने नाम किया था। वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक नंदिनी के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल, सुनने में आ रहा है कि वेलकम के तीसरे भाग वेलकम 3 में उनकी एंट्री हो गई है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। आइए जानते हैं क्या कुछ जानकारी मिली है।

Miss India 2023 नंदिनी गुप्ता की बॉलीवुड में एंट्री, जाने किस फिल्म की बनेंगी हीरोइन

रिपोर्ट के मुताबिक, नंदिनी वेलकम 3 की लीड हीरोइनों में से एक होंगी। वेलकम एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसके लिए निर्माताओं ने नंदिनी के नाम पर मोहर लगा दी है। फिल्म में 3 हीरोइनें होंगी, जिनमें से एक के लिए नंदिनी का नाम फाइनल कर दिया गया है। नंदिनी ने फिल्म में खासी दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन उन्होंने अभी इसे साइन नहीं किया है। दरअसल, फिलहाल निर्माता हेरा फेरी 3 पर फोकस कर रहे हैं।
हेरा फेरी 3 के बाद निर्माता पूरी तरह से वेलकम 3 के काम पर जुटेंगे। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। इसकी कास्टिंग से जुड़ी आए दिन नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि इसमें अरशद वारसी और संजय दत्त की जोड़ी देखने को मिलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेरा फेरी 3 की शूटिंग जब अंतिम चरण में होगी तब या इसकी रिलीज के बाद वेलकम 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Miss India 2023 Nandini Gupta entry in Bollywood, know which film will be the heroine

Miss India 2023 नंदिनी गुप्ता की बॉलीवुड में एंट्री, जाने किस फिल्म की बनेंगी हीरोइन

मजनू भाई से लेकर आरडीएक्स तक का नाम सुनते ही सबके दिमाग में वेलकम का नाम आता है। इस फिल्म के हर सीन ने पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया था। 2015 में आए इसके सीच्ल वेलकम बैक ने भी दर्शकों को खूब हंसाया।
जब नंदिनी से पूछा गया था कि क्या वह फिल्मों में कदम रखना चाहेंगी तो उन्होंने जवाब दिया था, बॉलीवुड में मौका मिला तो कोन नहीं जाना चाहेगा? मुझे मिला तो जरूर जाऊंगी। बता दें कि एक्टिंग करने से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के सिर मिस इंडिया का ताज सज चुका है। इस फेहिरस्त में जीनत अमान से लेकर, संगीता बिजलानी, जूही चावला, मीनाक्षी शेषाद्रि और नम्रता शिरोड़कर जैसी कई हीरोइनों का नाम शामिल है।

Miss India 2023 नंदिनी गुप्ता की बॉलीवुड में एंट्री, जाने किस फिल्म की बनेंगी हीरोइन

19 साल की नंदिनी कोटा की रहने वाली हैं। उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री ली है। मिस इंडिया संगठन के मुताबिक, नंदिनी के लिए रतन टाटा सबसे प्रभावशाली व्यक्ति हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, रतन टाटा मानवता के लिए सब कुछ करते हैं और अपनी आय का बड़ा हिस्सा दान में देते हैं। वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं। नंदिनी को प्रियंका चोपड़ा भी प्रभावित करती हैं। प्रियंका उन्हें उनकी असंख्य उपलब्धियों के कारण प्रेरित करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!