February 22, 2024
सिसवा-सिंदुरियाँ मार्ग के चौड़ीकरण कार्य का विधायक ने किया शुभारंभ

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा विधायक प्रेमसागर पटेल ने सिसवा सिंदुरिया मार्ग के चौड़ीकरण के कार्य का विधिवत पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया। यह सड़क कई वर्षों से काफी जर्जर स्थिति में थी। जिसे लेकर क्षेत्र वासियों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा था।

पिछले दिनों शासन ने इस मार्ग को मरम्मत करने के साथ चौड़ीकरण के लिए स्वीकृति देने के साथ ही लागत धनराशि का कुछ हिस्सा भी अवमुक्त कर दिया था। इसी के बाद बृहस्पतिवार को क्षेत्रीय विधायक ने सिसवा चीनी मिल परिसर में विधिवत पूजा अर्चन करने के साथ चौड़ीकरण के कार्य का शुभारंभ कराया।

सिसवा-सिंदुरियाँ मार्ग के चौड़ीकरण कार्य का विधायक ने किया शुभारंभ

इस बावत क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि क्षेत्र वासियों की समस्या का निराकरण करना मेरी प्राथमिकता है। पिछले कई वर्षों से सिसवा सिंदुरिया मार्ग अत्यंत ही जर्जर स्थिति में था। जिसके लिए जनता अपने जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोशित थी। लेकिन इस जर्जर मार्ग के निर्माण को लेकर मेरा प्रयास दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद से ही था। मैं चाहता था कि जब इस कार्य में शासन से स्वीकृति मिल जाए तभी मैं जनता को इसकी जानकारी दूंगा। मेरा प्रयास पिछले दिनों सफलता में परिवर्तित हुआ तो तत्काल क्षेत्र की जनता को सोशल मीडिया के माध्यम से हमने दिया।

सिसवा के व्यापारियों ने इसके लिए मुझे गोपाल नगर तिराहे पर शुभकामनाएं एवं बधाई भी दिया।
उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार जनहित के लिये सदैव तत्पर है। इस सड़क मार्ग के निर्माण का कार्य प्रारंभ होने पर भाजपा नेता जितेंद्र बहादुर सिंह ,बैजनाथ सिंह, चंद्रशेखर सिंह,अरुण पटेल एवं व्यापारी नेता रोशन मद्धेशिया ने विधायक के प्रति आभार प्रकट किया।
इस दौरान दुर्गा गुप्ता, मनोज सिंह, बृजेन्द्र सिंह, मदन राजभर,राकेश दुबे,अभय मित्र पांडेय, संजय साहनी, तेजप्रताप चौधरी, बच्चन लाल गौण सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!