June 14, 2024
पनियहवा पुल पर सेल्फी लेने के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, पत्नी कूद गयी नदी में, पुलिस ने बचाई जान

Negligence – tractor collided with expressway, a major accident was avoided

मिर्जापुर। मुंहकूचवा रेलवे क्रासिंग के पास रविवार रात रेलवे के कार्य में लगी ट्रैक्टर डाउन लाइन पर ट्रेन से टकरा गया] ट्रेन से टकराने के बाद ट्रैक्टर पलट गया, हालांकि ट्रेन सकुशल आगे रवाना हो गई, इस में रेलवे के ठेकेदार की लापरवाही माना जा रहा है और बड़ा हादसा होने से बच गया।

मिली जानकारी के अनुसार मुंहकुचवा के पास रेलवे की तीसरी लाइन का कार्य चल रहा है, रविवार रात में ट्रैक्टर से सीमेंट आदि उतरा जा रहा था, इसी दौरान नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस (2506) रविवार की रात डाउन लाइन से जा रही थी, एक्सप्रेस मुंहकुचवा के पास पहुंची तो ट्रैक्टर से सामान उतारने के दौरान ट्रैक्टर ट्रेन से टकरा गया और टक्कर लगने से ट्रैक्टर पलट गया, संयोग था कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। ट्रेन सकुशल आगे रवाना हो गई।

ट्रेन से ट्रैक्टर टकराने की सूचना मिलने पर आरपीएफ प्रभारी दिनेश कुमार व रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे, आरपीएफ प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि समान उतारते समय ट्रैक्टर नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में साइड से टकरा गया, ट्रेन आगे रवाना हो गई, ट्रैक्टर को कब्जे में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!