May 22, 2024
सनटेक इंजीनियरिंग मुंबई में करेगा दादा साहेब फाल्के टेक्नीशियन अवॉर्ड

मुंबई। सनटेक इंजीनियरिंग कंपनी मुंबई में फिल्म अवॉर्ड करने जा रही है। दादा साहेब फाल्के के नाम से मुंबई में बहुत सारे अवॉर्ड होते रहते है। पर आज तक पर्दे के पीछे काम करने वाले टेक्नीशियन को कोई अवॉर्ड नहीं देता है, यह निर्णय सनटेक इंजीनियरिंग कंपनी के मालिक सुकेश कल्याण पडवल ने लिया।

उन्होंने कहा कुछ कलाकार और टेक्नीशियन ऐसे भी है जो अपनी बढ़ती उम्र की वजह से अब काम नहीं कर पा रहे है। सही मायने में अवॉर्ड के हकदार वही है पर उनको ये अवॉर्ड करवाने वाले ऑर्गनाइजर भूल गए है। अब तो दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मुम्बई में बिजनेस बन गया है। हर दूसरे महीने कोई न कोई दादा साहेब फाल्के के नाम से अवॉर्ड करवा रहा है और पैसे कमा रहा है। ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए शर्म की बात है कि जिनको ये अवॉर्ड मिलना चाहिए उनको तो कोई पूछता ही नहीं अवॉर्ड उनको दिया जा रहा है जिनका फिल्म इंडस्ट्री को कोई योगदान ही नहीं है।

सनटेक इंजीनियरिंग कंपनी के मालिक सुकेश कल्याण पडवल ने ये निर्णय लिया की हम इंडस्ट्री के उन टेक्नीशियन और कलाकारों को अवॉर्ड देंगे। जिन्हे दादा साहेब फाल्के के नाम पर अवॉर्ड करने ऑर्गनाइजर भूल जाते है। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड सही लोगो को मिले जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपना सारा जीवन दिया है तभी दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का सम्मान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!