July 27, 2024
टाइगर रिजर्व में दिखा पीएम मोदी का नया लुक, खाकी पैंट, प्रिंटेड टी शर्ट और हाथ में जैकेटज्

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक में बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व के दौरे पर हैं। यहां प्रोजेक्ट टाइगर के 50 साल पूरे होने पर वे बांदीपुर टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी का आनंद उठाएंगे। इसे लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें पीएम मोदी बेहद खास लुक में दिख रहे हैं।

तस्वीर में पीएम मोदी एकदम अलग अंदाज में दिख रहे थे। पीएम मोदी ने शनिवार की रात मैसुरु ही रहे। इसके बाद आज सुबह बांदीपुर रिजर्व के लिए निकल गए। प्रोग्राम के मुताबिक पीएम सुबह 11 बजे बाघ की गिनती जारी करेंगे।
पीएम बाघों की संख्या तो बताएंगे ही लेकिन इसके साथ ही अमृत काल विजन और इंटरनेशनल बिग कैट्स अलायंस की नींव भी रखेंगे। ढ्ढक्चष्ट्र कई देशों को एक ग्रुप है जहां मार्जर प्रजाति के सात जानवर जैसे बाघ, शेर, हिम तेंदुआ, जगुआर, पुमा, टाइगर, लेपर्ड पाए जाते हैं।
ये ऑर्गनाइजेशन इन जानवरों का संरक्षण और सुरक्षा में ध्यान देता है। कूनो नेशनल पार्क में पिछले दिनों पीएम मोदी ने चीते छोड़े थे। इसके बाद पीएम ने यहां पर फ्रंट लाइन में काम कर रहे वर्करों के साथ काफी वक्त बिताया था। आज भी पीएम कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में वहां के वर्करों से मुखातिब होंगे।

पीएम स्मारक से जुड़ा एक सिक्का भी जारी करेंगे। अगले महीने कर्नाटक में चुनाव भी है। 10 मई को वोटिंग होनी है। यहां पर सियासत हर पल बदल रही है। तमाम ओपिनियन पोल के मुताबिक यहां पर कांग्रेस को बढ़त है मगर बीजेपी पीछे नहीं है। यहां पर इस बार कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!