April 21, 2024
मलवरी स्कूल के बच्चे जिले का नाम कर रहें है रोशन, नज़ीफ सैनिक स्कूल व अरनव जायसवाल गुरुकुल कुरुक्षेत्र के लिए हुआ चयनित

सिसवा बाजार-महराजगंज। स्थानीय नगर के कोठीभार थाना रोड़ स्थित मलवरी स्कूल के दो बच्चे जिसमे एक सैनिक स्कूल व दूसरा गुरुकुल कुरुक्षेत्र के लिए चयनित हुए है, विद्यालय की प्रधानाचार्या व प्रबंधक श्रीमती शुभ्रा सिंह जायसवाल ने दोनों छात्रों को बधाई देते हुए उनके परिवार जनों को शुभकामनाएं प्रेषित किया।

मलवरी स्कूल के बच्चे जिले का नाम कर रहें है रोशन, नज़ीफ सैनिक स्कूल व अरनव जायसवाल गुरुकुल कुरुक्षेत्र के लिए हुआ चयनित

श्रीमती शुभ्रा ने बताया कि मलवरी स्कूल के शिक्षको ने सभी बच्चों के न केवल शैक्षणिक स्तर पर तैयार किया बल्कि उन्हें विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए भी तैयार किया है, यही कारण है मलवरी स्कूल के छात्र हर क्षेत्र में किर्तिमान गढ़ रहें है ,विद्यालय परिवार प्रतिबद्ध है हर एक बच्चे के सर्वांगीण विकास के लिए ,हम नई शिक्षा नीति के अंतर्गत नियमो का पालन करते हुए बच्चों के बौद्धिक शारीरिक व मानसिक विकास करवाते है और उनको प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करते है,इस साल आल इंडिया सैनिक स्कूल में चयनित छात्र नज़ीफ़ सैफ़ विद्यालय की अध्यापिका नूर आफसा के सुपुत्र है।

प्रारम्भ से शिक्षा ग्रहण कर रहे नज़ीफ अपने सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों को देते है जिसमे मुख्यतः सत्या जायसवाल व राज सर है वही दूसरी तरफ अरनव जायसवाल देश की अग्रणी संस्था गुरुकुल कुरुक्षेत्र के लिए चयनित हुए है अरनव विद्यालय की संचालिका श्रीमति शुभ्रा सिंह के सुपुत्र है अरनव ने बताया नियमित कक्षा में उपस्थित रहना व पाठों का रिवीजन ही प्रतियोगिता में सफल बनाता है।

श्रीमती शुभ्रा ने बताया कि इस साल हमारे यहाँ कक्षा 8 की कक्षाएं प्रारम्भ होंगी साथ ही साथ हम इस साल से प्रतियोगी परीक्षाओं जैसे नवोदय,सैनिक ,मिलिट्री स्कूल, व आर्मी स्कूल की तैयारी के लिए अलग से कक्षाओं का संचालन करेंगे जिससे ज्यादा से ज्यादा बच्चे सफल हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!