April 14, 2024
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जोशीमठ व चमोली में दो दिवसीय मैराथन प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

देहरादुन। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज जोशीमठ, चमोली में राष्ट्रीय स्तर की दो दिवसीय मैराथन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जोशीमठ औली से हिमालयन मैराथन, फन रेस सहित अन्य खेलों का शुभारंभ होना हमारे लिए गौरव की बात है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जोशीमठ व चमोली में दो दिवसीय मैराथन प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा के शुरुआती दिनों में जोशीमठ को लेकर जो भय का माहौल बनाया जा रहा था, आज सब सामान्य है। सरकार ने इस स्थिति से उभरने के लिए सकारात्मक काम किए हैं। इसी का परिणाम है कि 22 अप्रैल से शुरू होने वाली CharDhamYatra के लिए 11.30 लाख से अधिक पंजीकरण हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस वर्ष बर्फ ना गिरने के कारण औली में विंटर्स गेम नहीं हो सके, लेकिन आज जोशीमठ में मैराथन के आयोजन के बाद सभी काम अच्छे होंगे और चार धाम यात्रा शुरू होने जा रही है। देवभूमि उत्तराखण्ड सभी तीर्थ यात्रियों और पर्यटकों के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट, विधायक श्री अनिल नौटियाल, श्री भूपाल राम टम्टा, बीकेटीसी के अध्यक्ष श्री अजेन्द्र अजय, बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्री रमेश मैखुरी व बडी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!