July 12, 2024
किन्नर के प्यार में दीवाना हुआ युवक, रचाई शादी, फिर हुआ बवाल

हल्द्वानी। कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और प्यार करने वालों को कुछ दिखता भी नही है, ऐसा ही प्यार का एक मामला यहां भी सामने आया है, लेकिन यह प्यार किसी लड़की या महिला से नही बल्कि एक किन्नर का है, जहां एक युवक किन्नर से इस कदर प्यार कर बैठा कि उससे शादी करने के बाद जब घर लेकर आ रहा था तो घर जाने पर रोकने की वजह से रास्ते में पिता व भाई से मारपीट भी हुआ जिसके बाद युवक किन्नर के साथ चला गया।

हल्द्वानी निवासी एक युवक का किन्नर से प्यार हो गया इसके बाद उसने उससे शादी किया और घर ले जाने लगा, इसकी जानकारी मिलते ही उसे रोकने पहुंचे पिता और भाई से युवक की जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई, यह घटना शनिवार की रात होलिका चौराहे के पास की है।

मारपीट के दौरान युवक यह कहते हुए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया कि कि मैनें इससे शादी की है यह पत्नी है मेरी, इसी बीच स्थानीय लोगों ने शोर-शराबा सुनकर पुलिस को सूचना दे दी।
मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जब देखा तो पिता-पुत्र एक-दूसरे को पीट रहे थे, वही पास में खड़ा किन्नर भी गाली-गलौज कर रहा था, इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था, किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी, वही कुछ देर बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता व भाई घर लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!