April 21, 2024
सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी ने नौका टोला में लगाई चौपाल, सुनी समस्याएं

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर Siswa Nagar के नौका टोला में आज शाम सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी अनघ कुमार ने चौपाल का आयोजन किया।
सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी अनघ कुमार द्वारा लगाये गये चौपाल में मुहल्ले के लोग पहुंचे जिसमें एक महिला ने अपने घर के सामने लोहे के बिजली पोल होने से करंट उतरने की बात कही, तो वही एक महिला प्रधानमंत्री आवास न मिलने की शिकायत किया, मुहल्ले के लोगों ने टूट चुकी सड़क की आवाज उठाई, जिस पर चौकी प्रभारी ने कहा कि जो भी समस्या सामने आयी है संबंधित अधिकारियों को जानकारी दी जाएगी जिससे कि समस्या का समाधान हो।

चौपाल में चौकी प्रभारी ने उपस्थित लोगों से कहा कि छोटे-छोटे बच्चों में कभी-कभी विवाद हो जाता है जो बाद में बड़े लोग आपस में झगड़ा करने लगते है ऐसे में शाम तक छोटे बच्चे फिर एक बार मिल कर खेलकूद करने लगते है लेकिन उन बच्चों से उठा विवाद बड़ा हो जाता है, ऐसे में बड़े लोगों को विवाद से बचना चाहिए, अगर किसी से कोई शिकायत हो तो आप पुलिस को सूचना दे, हम आपके साथ खड़े हैं।
वही उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे बच्चों को चलाने के लिए बाइक न दें और जो भी व्यक्ति बाइक चलाए हेल्मेट अवश्य लगाये, जिन्दगी की सुरक्षा प्रदान करता है,

इस अवसर पर यूनुस अंसारी, सरवन जायसवाल, बीरन प्रसाद, मुर्तुजा हुसैन, अफरोज अहमद, अर्जुन प्रजापति, रियाजुद्दीन उर्फ टेनी सहित अनेक गणमान्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!