June 25, 2024
Breaking News- सिसवा में होने से बची बड़ी घटना, सड़कों पर दौड़ रही मौत, लोगों में दहशत

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर मे आज बड़ा हादसा होने से बच गया, गोपाल नगर तिराहे के पास गन्ने की बगास लदी एक ओवरलोड ट्राली पलटते हुए एक मकान पर रूक गयी, ट्राली पलटने से नगर पालिका की नाली भी ध्वस्त हो गयी, वही मुख्य सड़क होने के कारण जाम की स्थिति बनी हई है।

मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार की दोपहर लगभग 2 बजे सिसवा से निचलौल मुख्य मार्ग पर नगर के ही गोपाल नगर तिराहे के पास गन्ने की बगास से भरी ओवरलोड ट्राली पलटने से बच गयी, ट्राली पलट गयी होती लेकिन बगल के मकान पर जा कर रूक गयी है ऐसे में अगर मकान नही होता या फिर किसी दुकान के पास ऐसा हादसा हुआ होता तो किसी बड़ी घटना से इंकार नही किया जा सकता।

Breaking News- सिसवा में होने से बची बड़ी घटना, सड़कों पर दौड़ रही मौत, लोगों में दहशत

मुख्य सड़कों पर ओवर लोड़ बगास व गन्ने से भरी ट्रालियों के चलने से लोगों में किसी अनहोनी की दहशत हर समय बनी हुई है, क्यों कि ओवरलोड़ गाड़ियों से हादसा हो चुका है ऐसे में अगर कहा जाए कि सड़कों पर मौत दौड़ रही है तो कम नही होगा।

Breaking News- सिसवा में होने से बची बड़ी घटना, सड़कों पर दौड़ रही मौत, लोगों में दहशत

ट्रालियां नजर आती है ट्रक
यहां मुख्य सड़कों पर चाहे गन्ने से या फिर बगास से भरी ट्रालियां हो, ट्राला हो, सभी पीछे से देखने में ट्रक जैसे ही नजर आएगा, और नजदीक पहुंचने पर पता चलता है यह ट्रक नही बल्कि ट्राली या फिर ट्राला है, ऐसे में अपनी बाड़ी व क्षमता से ज्यादा ओवरलोड गन्ना व बगास से भरे वाहन पूरे दिन सड़कों पर दौड़ते रहते है लेकिन कोई अधिकारी कार्यवाही नही करता।

क्या किसी घटना का हो रहा इंतजार
सड़कों पर जिस तरह खुलेआम गन्ने व बगास से भरी ओवरलोड़ गाड़ियां दौड़ रही है और उस अधिकारी कोई कार्यवाही नही कर रहे है, ऐसे में क्या वह किसी बड़ी घटना का इंतजार तो नही कर रहे कि कोई घटना होगी तभी कार्यवाही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!