July 23, 2024
बच्चों के अंदर असीम क्षमताएं होती हैं- हरेंद्र राय

लिटिल रोज स्कूल का 10 दिवसीय समर कैंप का हुआ समापन

सेराज अहमद कुरैशी
गोरखपुर। बच्चों के अंदर असीम क्षमताएं होती हैं 10 दिवसीय समर कैंप से शिविर में बच्चों ने जो कुछ सीखा वो आज हम लोगों ने देख कर अति प्रसन्नता व्यक्त करते हैं ये बातें लिटिल रोज स्कूल के 10 दिवसीय समर कैंप में मुख्य अतिथि के पद पर बोलते हुए हरेंद्र राय वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिक्षक संघ ने कहा की आवश्यकता है बच्चों को एक सफल मंच देने के लिए इस अवसर पर उन्होंने बच्चों को पुरस्कृत किया सम्मानित किया साथ ही साथ बधाई दिया उन्हो ने शिक्षकों को कुशल नेतृत्व के लिए बधाई दिया बच्चों के अंदर असीम प्रतिभाए होती हैं।

इस अवसर पर कराटे कोच मोहम्मद इरफ़ान मुन्ना द्वारा प्रशिक्षित जिमनास्टिक के बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसकी भूरी भूरी प्रशंसा हुई। शुभम यादव नृत्य प्रशिक्षक के रूप में छोटे-छोटे बच्चों के अंदर बहुत ही सुंदर तरीके से नृत्य की कला को उनके अंदर समाहित किया लिटिल रोज स्कूल के प्रबंधक सत्य प्रकाश राजन ने आए हुए सभी आगंतु को का अभिनंदन स्वागत किया यह सफलता का श्रेय इन अभिभावकों को जाता है जो प्रातः काल इन बच्चों को जगा कर हमारे विद्यालय में निशुल्क समर कैंप में सम्मिलित होने का अवसर प्रदान किया।

दस दिवसीय समर कैम्प के समापन समारोह में उपस्थित अतिथियों मुख्य अतिथि हरेंद्र राय, गुडविल पिपुल्स वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष मोहम्मद रजि सिद्दीकी, इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी व नीलू दादा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र – छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवम गिफ्ट देकर उत्साहवर्धन किया गया।
इस अवसर पर विद्यलय की शिक्षिकाएं, अभिभावक एवं छात्र – छात्राएं उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!