July 13, 2024
CM पुष्कर सिंह धामी सद्भभावना सम्मलेन एवं राष्ट्रीय एकता शिविर कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, श्रद्धालुओं के लिए सौंपा दुर्घटना बीमा का चेक

देहरादुन। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी CM Pushkar Singh Dhami ने हरिद्वार में मानव उत्थान सेवा समिति द्वारा आयोजित सद्भभावना सम्मलेन एवं राष्ट्रीय एकता शिविर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान समिति की ओर से उन्हें आगामी CharDhamYatra में आने वाले 1000 श्रद्धालुओं के लिए दुर्घटना बीमा चेक सौंपा गया।

CM पुष्कर सिंह धामी सद्भभावना सम्मलेन एवं राष्ट्रीय एकता शिविर कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, श्रद्धालुओं के लिए सौंपा दुर्घटना बीमा का चेक

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य तेजी से प्रगति की ओर बढ़ रहा है। सरकार ने आगामी चार धाम यात्रा की पूर्ण तैयारियां कर ली हैं। उन्होंने कहा कि बीते एक वर्ष में राज्य सरकार ने कई कार्य किए हैं। समान नागरिक संहिता पर कार्य चल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा राज्य के विभिन्न स्थानों पर अवैध निर्माण के मामले सामने आए हैं। सरकारी भूमि पर किसी को भी अतिक्रमण करने नहीं दिया जाएगा। जिन जगहों पर अतिक्रमण हुआ है उन्हें हटाया जा रहा है। राज्य सरकार के लिए जनता का हित सर्वाेपरि है।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!