February 22, 2024
Unique case of Cheating : शादी कर ससुराल वालों से ऐंठता था पैसा, अब तक कर चुका है चार शादी

देहरादून । क्लेमेनटाउन सी-13 स्थित एक घर में मृत मिले पति-पत्नी Double Murder की मौत का पदार्फाश हो गया है। दोनों ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है। हत्या की घटना को अंजाम मृतक महिला के भाई ने दिया था। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने आरोपित शहवाज निवासी ग्राम चहलोली, थाना नागल, जिला सहारनपुर, यूपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Double Murder Mystery case- Brother had killed brother-in-law and sister

Double Murder Mystery case

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि मृतक काशिफ और आरोपित शहवाज दोनों एक ही गांव से हैं और पूर्व में आपस में दोस्त थे। कुछ वर्ष पहले शहवाज ने अपनी मौसी की लड़की को भगा दिया था। ऐसे में वह और उसका बड़ा भाई शादाब जेल चले गए। उनकी अनुपस्थिति में काशिफ उनके घर आने जाने लगा और उसकी बहन अनम को अपने प्रेमजाल में फंसा दिया। अनम के नाम पर तीन बीघा पुश्तैनी जमीन थी जो कि काशिफ ने कोर्ट मैरिज के बाद गिरवी रख दी। सब कुछ हाथ से जाते देख आरोपित शहवाज ने अपने जीजा को ठिकाने लगाने की योजना बनाई, और मौके की तलाश करने लगा।

Double Murder Mystery case

सात जून को काशिफ ने शहवाज को उत्तरकाशी में अपनी हाइड्रा मशीन पलटने तथा उसके साथ उत्तरकशी चलने की बात कही, जिस पर आरोपित बीते सात जून को अपनी मोटरसाइकिल से सहारनपुर से देहरादून आया और देहरादून से स्विफ्ट डिजायर से दोनों उत्तरकाशी के लिए निकले। उत्तरकाशी पहुंचने पर काशिफ को अनम ने फोन कर बताया कि उसे दर्द उठ रहा हैं, क्योंकि उसकी डिलीवरी होनी थी। फिर काशिफ ने मोहल्ले की आशा को फोन कर उसके साथ अनम को अस्पताल भेज दिया और दोनों उत्तरकाशी से वापस देहरादून आ गए।

उस दिन भी आरोपित काशिफ को मारने की फिराक में था लेकिन उस दिन अनम को पता था कि काशिफ व शहवाज दोनों साथ हैं। देहरादून से आरोपित अपने गांव चला गया। गांव के लोग शहवाज को मामा बनने की तरह-तरह की बातें बना रहे थे जिससे वह और अधिक गुस्से में आ गया। नौ जून को काशिफ ने शहवाज को फोन कर 10 जून को उत्तरकाशी चलने की बात कहीं जिस पर शहवाज ने उसे इस बार मारने की ठान ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!