February 25, 2024
दिल दहलाने देने वाली घटना, जिंदा जला पूरा परिवार, हत्या की आशंका

बरेली। फरीदपुर कस्बा में दिल दहलाने देने वाली घटना हुई है, यहां कमरे में सो रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जांच में जूट गयी है, बताया गया कि कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था।

मिली जानकारी के मुताबिक फरीदपुर के मोहल्ला फर्रकपुर में रिश्तेदार के मकान में पिछले तीन वर्षों से अजय गुप्ता उर्फ टिंकल हलवाई अपने परिवार के साथ किराये पर रहते थे, शनिवार रात सभी एक ही कमरे में सोए थे कि आज रविवार की तड़के पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलता देखा और पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई,

दिल दहलाने देने वाली घटना, जिंदा जला पूरा परिवार, हत्या की आशंका

बताया गया कि कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था, उसमें ताला लगा हुआ था। अंदर दरवाजे में बंद करने के लिए कोई सटकनी भी नहीं थी।
कमरे के अंदर पांच शव जली अवस्था में पड़े थे, जिनकी पहचान 36 वर्षीय अजय गुप्ता उर्फ टिंकल, 34 वर्षीय अजय की पत्नी अनीता गुप्ता , 9 वर्षीय बेटा दिव्यांश, 6 वर्षीय दिव्यंका व 3 वर्षीय दक्ष के रूप में हुई, वही कमरे में रखा सारा सामान जल गया था, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचें एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान बताया कि बहुत की दुखद घटना हुई है। दंपती और उनके बच्चों की जलकर मौत हुई है। मृतकों के परिजनों ने बताया कि जब वे लोग पहुंचे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। उसमें ताला लगा हुआ था। आग कैसे लगी है, इसकी पूरी जांच कराई जा रही है।
एसडीएम, तहसीलदार के साथ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ नितिन कुमार गंगवार भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच कर रही है। कमरे में गैस सिलिंडर रखा मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!