April 21, 2024
Maharajgang News- आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जन समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन, सौंपा 2 सूत्रीय ज्ञापन

Maharajgang News निचलौल-महराजगंज। आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जाहिद अली के नेतृत्व में आज पार्टी कार्यकर्ताओं ने निचलौल तहसील पर जन समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया और तहसीलदार निचलौल को डीएम के नाम सम्बोधित 2 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

Maharajgang News- आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जन समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन, सौंपा 2 सूत्रीय ज्ञापन

ज्ञापन में लिखा है कि राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना का आवेदन पत्र कई वर्षों से समाज कल्याण विभाग में सैकड़ो की संख्या में पेंडिंग है जिसका अनुदान लाभार्थियों को आज तक नहीं मिला जिसकी सत्यापन कराकर तत्काल योजना की धनराशि खाते में भेजने का आदेश दिया जाए, जिन लोगों को पहले से वृद्धा पेंशन मिलता था इस समय उनका पेंशन 1 वर्षों से रुका है रुका हुआ पेंशन खाते में तत्काल भेजने का आदेश दिया जाए, नया पेंशन का आवेदन पत्र समाज कल्याण विभाग के कार्यालय में कई वर्षों से पेंडिंग है जिसकी तत्काल सत्यापन करके आगे बढ़ाया जाए ताकि लाभार्थियों को योजना का लाभ मिल सके।

प्रदर्शन के दौरान राधेश्याम यादव, अमरनाथ गौड़, रहमत अली, दशरथ प्रजापति, रमेश तिवारी, चानकली, नबी रसूल, सैयद अली, बिहारी प्रसाद, इस्लाम अंसारी, पशुपति, सुखसागर, सुरेश लाल, नियाज अहमद, फिरोज, लालू गुप्ता, आजम अंसारी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!