June 14, 2024
Maharajganj- कोठीभार पुलिस ने की बैठक, सड़को पर नही बजेगा DJ, चुनाव आयोग के निर्देशों का करें पालन

Maharajganj- Agent of microfinance company got trapped in his own trap, had hatched a conspiracy of robbery with his associates, three arrested

सिसवा बाजार-महाराजगंज। कोठीभार थाना में क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर माइक्रोफाइनेंस कंपनी के एजेंट से लूट की घटना के बाद पुलिस जांच में जब खुलासा हुआ तो चौकाने वाला मामला सामने आया, यह लूट सही नही थी बल्कि एजेंट की खुद की रची साजिश निकली, इस मामले में पुलसि ने एजेंट व उसके दो साथियों सहित तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताते चले मंगलवार की दोपहर थाना कोठीभार क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि बसडिला गांव में एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत एजेंट अविनाश गुप्ता को तमंचा दिखा कर एक लाख रुपए लूट लिया गया, बताया गया माइक्रो फाइनेंस कंपनी का एक एजेंट कुइयां गांव से पैसा कलेक्शन कर वापस लौट रहा था जिसके बाद एक से अधिक लुटेरों ने घटना को बसडिला गांव के पास अंजाम दिया है।

Maharajganj- अपने ही जाल में फंस गया माइक्रोफाइनेंस कंपनी का एजेंट, साथियों संग लूट की रची थी साजिश, तीन गिरफ्तार
Maharajganj

लूट की जानकारी मिलते ही कोठीभार पुलिस, ASP आतिश कुमार सिंह, CO निचलौल अनिरुद्ध पटेल के साथ ही पुलिस अधिक्षक सोमेन्द्र मीणा घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया, इस के बाद पुलिस अधिकक्षक सोमेन्द्र मीणा भी कोठीभार थाना पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली।

वही पुलिस अधीक्षक Maharajganj के निर्देशन में एसओजी, स्वाट व स्थानीय थाने की पुलिस टीमों के संयुक्त प्रयास से त्वरित रूप से गहनता से जांच की गई तो ज्ञात हुआ कि एजेंट अविनाश गुप्ता निवासी सिंदुरिया द्वारा ही अपने दो अन्य साथियों के साथ इस फर्जी लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस फर्जी लूट की घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल एवं एक लाख रुपए बरामद कर लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!