May 22, 2024
मोहर्रम जुलूस में बड़ा हादसा, हाईटेंशन करंट की चपेट में आए 11 झुलसे, 4 रेफर

गोपालगंज। मोहर्रम जुलूस के दौरान आज हाईटेंशन करंट की चपेट में आने से एक 11 लोग झुलस गए, इसमें चार की हालत गंभीर होने कारण उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, बाकी का इलाज सदर अस्पताल अस्पताल में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर सफी टोला व धर्मचक गांव की है, आज शुक्रवार की सुबह ताजिया जुलूस के दौरान हरपुर सफी टोला गांव के युवक अपने अपने हाथों में लाठी-डंडे, पेड़ की टहनी और हरे बांस के साथ लोहे की पाईप को लेकर जुलूस में शामिल होकर धर्मचक गांव की ओर जुलूश मिलान के लिए जा रहे थे,

इस दौरान 10-15 युवकों का झुंड करतब करते हुए जैसे ही हरपुर सफी टोला होकर धर्म चक गांव की ओर बढ़े की पुल के पास 11 हजार केवी बिजली का तार जो काफी नीचे तक लटका हुआ था उसके संपर्क में उनका हरे पेड़ की टहनी व हरा बांस आ गया इसके 10 से ज्यादा युवक अचानक करंट की चपेट में आकर सड़क पर गिर गए, जिसके बाद भगदड़ मच गई, लोग इधर-उधर भागने लगे, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए।

घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से चार युवकों की स्थिति गंभीर होने के कारण गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
घटना की सूचना मिलते ही उचकागांव थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!