May 24, 2024
ट्रेन में यात्रा के दौरान फटी पैंट, यात्री ने रेलवे को भेजा नोटिस, मांगा हर्जाना

झांसी। ट्रेन में सफर कर रहे यात्री की निकले पेच से पैंट फट गई, इसके बाद यात्री ने रेलवे को नोटिस भेजा है और हर्जाना की मांग किया है, शुक्रवार को रेल प्रशासन द्वारा मामला लीगल सेल के पास भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार खजुराहो से भोपाल के बीच चलने वाली महामना एक्सप्रेस में 13 सितंबर को टीकमगढ़ निवासी महेश प्रसाद खरे ट्रेन के डी-4 कोच की सीट नंबर 54 पर बैठकर टीकमगढ़ से भोपाल जा रहे थे, कि इसी बीच सीट के पास निकले एक स्क्रू (पेच) से उनकी पैंट फट गई।

इस के बाद जब महेश प्रसाद खरे भोपाल पहुंचे इस के बाद इस इन्होंने वकील के जरिये रेलवे को लीगल नोटिस जारी किया है, इस नोटिस में कहा गया है कि रेलवे की गलती की वजह से उसकी पैंट फटी है, सीट के पास निकले स्क्रू से उसका शरीर भी घायल हो सकता था, उसे चोट भी लग सकती थी। पैंट फटने से यात्रा के दौरान उसे दूसरे यात्रियों के सामने काफी शर्म भी महसूस हुई।

इस मामले में नोटिस के माध्यम से यात्री ने रेलवे से 2500 रुपये पैंट की कीमत, 2500 रुपये मानसिक पीड़ा उठाने के और 500 रुपये नोटिस व्यय मांगा गया है। रेलवे की ओर से यह मामला अपनी लीगल सेल को हस्तांतरित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!