May 22, 2024
Road Accident: DCM और कार में भीषण टक्कर, बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत 4 की जलकर मौत

Road Accident झांसी। झांसी कानपुर हाईवे पर थाना बड़ागांव के पारीछा ओवर ब्रिज पर बीती शुक्रवार की देर रात में दर्दनाक भीषण सड़क हादसा Road Accident हो गया है, हादसे में दुल्हा सहित चार लोगों की जलकर मौत हो गई, वही दो बरातियों को किसी तरह बचा लिया गया, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Road Accident: DCM और कार में भीषण टक्कर, बारात लेकर जा रहे दूल्हे समेत 4 की जलकर मौत

मिली जानकारी के अनुसार झांसी कानपुर हाईवे पर 12 बजे दुल्हे की कार जैसे ही परीछा ओवर ब्रिज के पास पहुंची पीछे से आ रहे एक डीसीएम ने कार में जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई, कार में सवार दुल्हा सहित सभी बाराती कार के अंदर फंस गए, कोई भी बाहर नहीं निकल पाया और आग लगने के बाद गाड़ी बुरी तरह जलने लगी, कार में दूल्हा और उसका भाई, सात साल का मासूम भतीजा, दो बराती और कार चालक सवार थे। दो बरातियों को तो किसी तरह बचा लिया गया, लेकिन दूल्हे, उसके भाई, भतीजे और कार चालक की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Road accident: horrific collision between DCM and car, 4 including groom carrying wedding procession burnt to death

बताते चले एरच थाना के बिलाटी गांव निवासी 23 वर्षीय आकाश की 10 मई को शादी थी, बारात लेकर बड़ा गांव थाना के छापर गांव जा रहा था, उसकी कार में आकाश समेत उसका 7 वर्षीय भाई भतीजा ईशु (7) एवं आशीष (20) समेत अन्य परिजन सवार थे।

इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उनकी शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे में कार चालक की भी मौत हो गई। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, हादसे के बाद डीसीएम का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घायलों को भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, यहां उनका इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!