May 22, 2024
Maharajganj: सात माह में हुआ प्रेम विवाह का दुःखद अंत, फंदे से लटकती मिली नवविवाहिता की लाश मिल

महाराजगंज। अभी तो प्रेम विवाह के साथ माह ही हुए थे लेकिन इस प्रेम का अब अंत हो गया, आज शनिवार को सदर कोतवाली के सरडीहा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नवविवाहिता का उसके ससुराल में ही फंदे से लटकती लाश मिला, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही लड़की के पिता ने दहेज न मिलने पर हत्या का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के सरडीहा गांव में रहने वाले सजातीय युवक और युवती आपस में प्रेम संबंध था, इस दौरान युवकी गर्भवती हो गई जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया, अभी प्रेम विवाह के सात माह ही गुजरे थे कि आज शनिवार की सुबह परिस्थितियों में नवविवाहिता की ससुराल में फंदे पर लटकती लाश मिली, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली के कलेक्टर चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही लड़की के पिता का आरोप है कि दहेज के लिए उनके बेटी का उत्पीड़न किया जाता रहा और हत्या कर दी गई, इस संबंध में कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी प्रभारी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, तहरीर मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!