June 22, 2024
Shocking case- हैरान करने वाला मामला, कुत्ते के भौंकने पर चली गोलियां, 2 लोगों की मौत

इंदौर। मध्य प्रदेश के देवास में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। देवास के सतवास इलाके पालतू कुत्ते के भौंकने पर दो पक्ष आमने सामने आ गई। विवाद इतना बढ़ा कि गोलीबारी हो गई। गोली लगने से दो लोगों की जान चली गई।

Shocking case, bullets fired when dog barked, 2 people died

गोलीबारी

इस संबंध में देवास के एएसपी मंजीत सिंह ने बताया कि गोला गुथान गांव में गोदारा और देदाध परिवार के बीच गोलीबारी हुई। उन्होंने कहा, श्राजेश गोदारा रविवार सुबह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले गए थे। जब वे घर वापस आ रहे थे तो कुत्ता देदाध परिवार के एक सदस्य पर भौंकने लगा। इसके बाद दोनों पक्षों में टकराव हो गया। बात इतनी आगे बढ़ गई कि गोदारा परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी गई। अधिकारी ने बताया कि राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। कैलाश गोदारा ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि तीसरे पीड़ित को इंदौर रेफर किया गया है।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है। सात में से दो आरोपियों वरुण और राजेश देदाध को हिरासत में लिया गया है और जांच की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि कैलाश गोदारा भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव अनिल गोदारा के पिता हैं। घटना के बाद आसपास के दूसरे थानों से भी फोर्स बुलाकर तैनाती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!