July 11, 2024
Murder of BJP Woman Leader- भाजपा महिला नेता की हत्या, शरीर पर चोट के कई निशान, हाईवे के पास मिला शव

गुवाहाटी। असम के गोलपारा जिले में भाजपा की एक महिला नेता की कथित तौर पर हत्या कर दी गई और शव को हाईवे के पास फेंक दिया गया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।
मृतका की पहचान जोनाली नाथ के रूप में हुई है जो पार्टी की जिला सचिव के पद पर कार्यरत थी। वह ग्वालपाड़ा के मटिया गांव की रहने वाली थी। ग्रामीणों ने बीती रात शालपारा इलाके के पास नेशनल हाईवे 17 से शव बरामद किया, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

BJP woman leader murdered, many injury marks on body, dead body found near highway

BJP Woman Leader

पुलिस के अनुसार, नाथ के शरीर पर चोट के कई निशान थे, जो हत्या से पहले गंभीर हमले का संकेत देते हैं। उन्हें आखिरी बार रविवार दोपहर एक स्थानीय बाजार में देखा गया था। उनके पति ने बताया कि वे लगातार उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जांच की जा रही है।

इस बीच, असम भाजपा के अध्यक्ष भाबेश कलिता ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि हत्या करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। असम के मंत्री अशोक सिंघल ने ट्विटर पर लिखा, न्याय सुनिश्चित करने के लिए घटना की गहन जांच की जाएगी। हम इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं हैं। हम श्रीमती जोनाली नाथ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!