June 25, 2024
9 Years of Modi Government- मोदी सरकार के 9 साल, लाभार्थी सम्मेलन में गिनाई उपलब्धियां

सिसवा बाजार-महराजगंज। केन्द्र में मोदी सरकार के 9साल पूरा होने पर आज सोमवार को सिसवा नगर पालिका कार्यालय परिसर में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने गरीब कल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए नौ मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

9 years of Modi government, achievements counted in beneficiary conference

लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजपा महराजगंज के जिला प्रभारी नरेंद्र मणि त्रिपाठी द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया, इसके बाद उन्होंने केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर संचालित योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब परिवारों को पक्का मकान देने के साथ ही हर घर को शौचालय दिया, उज्जवला योजना से गैस कनेक्शन दिया इस के साथ ही कई अन्य योजना से गरीब परिवारों के साथ ही किसानों को अधिक से अधिक फायदा मिल रहा है।

वही विशिष्ट अतिथि सिसवा विधायक प्रेमसागर पटेल ने कहा कि मोदी की सरकार में गरीब मजदूर, महिलाओं को बराबरी का दर्जा मिलने के साथ ही बेरोजगारों को रोजगार व गरीबों को आवास के साथ महिलाओं को किचन में परेशानी से बचाने के लिए मुफ्त गैस कनेक्शन भी उपलब्ध कराए गए हैं।

आज के इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नपा की अध्यक्ष शकुंतला जायसवाल ने किया, इस अवसर पर अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रतिनिधि गिरिजेश जायसवाल, राघवेंद्र प्रताप सिंह, अमरेंद्र मल्ल, अमित अंजन, रामनारायण खरवार, दीपक चौधरी, धर्मनाथ खरवार, अश्वनी रौनियार, जितेंद्र वर्मा, शकील अहमद, विनोद गुप्ता सहित भाजपा कार्यकर्ता व नपा कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!