February 28, 2024
Amazing Love- बड़े भाई से सगाई और देवर से कर बैठी प्यार, राज खुला तो…

Amazing Love वाराणसी। यहाँ प्यार की गजब कहानी Amazing Love सामने आई है, बड़े भाई से सगाई के बाद देवर से नजदीकियां बढ़ने लगी औऱ मिलना जुलना भी शुरू हो गया, मामला इतना ही नही बल्कि दोनों ने एक दूसरे से शादी का वादा भी कर लिया लेकिन जब मामला सामने आया तो जहाँ बड़े दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया भी दूल्हे के भाई ने शादी से इनकार कर दिया, मामला पुलिस तक पहुँचा ऐसे में दूल्हे के परिवार ने 15 दिन का समय मांगा है, देखते है आगे क्या होता है।

Amazing Love- बड़े भाई से सगाई और देवर से कर बैठी प्यार, राज खुला तो…

यह मामला है राजातालाब थानाक्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी मिर्जामुराद थानाक्षेत्र के रूपापुर गांव में एक लड़के से तय हुई, इसके बाद सगाई की रस्मे भी हो गयी, चुकी लड़का बाहर नौकरी करता है इस लिये शादी की तारीख तय नही हो सकी, इसी बीच दूल्हे के छोटे भाई से लड़की की बात चीत होने लगी और यह बातचीत धीरे धीरे प्यार में बदल गयी।

Amazing Love- बड़े भाई से सगाई और देवर से कर बैठी प्यार, राज खुला तो…

मामला यही तक नही बल्कि देवर और लड़की का मिलने जुलने का भी सिलसिला शुरू हो गया और दोनों एक दूसरे से शादी का वादा भी कर बैठे, इधर जब इस प्यार की जानकारी दूल्हे को हुई तो उसने शादी से इंकार कर दिया, वही दूल्हे के छोटे भाई ने भी शादी से इनकार कर दिया।
इस कि जानकारी मिलते ही लड़की आगबबूला हो गयी और थाने पहुँची, इसके बाद थाना में ही दोनों पक्षों की घण्टो पंचायत हुई जिसके बाद लकड़े पक्ष ने 15 दिन में हल निकालने की बात कही, अब देखना है क्या हाल निकलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!