June 25, 2024
Kushinagar: अनियंत्रित डंपर की चपेट में आने से मासूम बच्ची घायल, मेडिकल कॉलेज रेफर

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर में पिछले दिनों हुई लूट का अभी पर्दा नही उठा कि आज फिर दिनदहाड़े उचक्का एक व्यापारी के दुकान के सामने रखे झोले को लेकर भाग निकला, झोले में नकदी, एटीएम व जरूरी कागजात रखे थे। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार सिसवा रेलवे स्टेशन के बाहर आनंद बेकर्स के नाम से दुकान है, पीड़ित व्यापारी द्वारा पुलिस को दिए तहरीर के मुताबिक आज गुरुवार की दोपहर लगभ 12 बजे आनंद अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचे, आनंद ने दुकान के सामने अपना झोला रखकर अपने आइसक्रीम का ठेला लगवाने लगे कि इसी बीच एक उचक्का पलक झपकते ही आनंद का झोला लेकर फरार हो गया। आनंद जब वापस मुड़े तो झोला गायब था।

सिसवा की बड़ी ख़बर: दिनदहाड़े व्यापारी का झोला लेकर उचक्का हुआ फरार, झोले में था नकदी, एटीएम व जरूरी कागज़ात

पीड़ित व्यापारी आनंद के अनुसार झोले में दो हज़ार रुपया, स्मार्टफोन, एटीएम, पैन, आधार कार्ड सहित दुकान के जरूरी कागजात थे।

बताया जाता है कि यह घटना सामने लगी बलसीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी , घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दिया था।
इस सम्बंध में कोठीभार थानाध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि घटना संज्ञान में है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है। उचक्का शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!