April 14, 2024
सिसवा की बड़ी खबर: बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, दो युवक घायल, जिला अस्पताल रेफर

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा में आज अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया, इस हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गये, घायलों को एम्बुलेंस से सिसवा सीएचसी भेजा गया, जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि सिसवा से बेलवा सड़क पर असमनछपरा से पहले कुटिया के पास आज रविवार की शाम बाइक सवार दो युवक सिसवा से अपने घर जा रहे थे कि पीछे से अज्ञात वाहन ठोकर मार फरार हो गया, वाहन की ठोकर से बाइक सवार दोनों युवक सड़क किनारे घायल पड़े थे कि सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस दोनों घायल युवकों को सिसवा सीएचसी ले गयी।

सिसवा की बड़ी खबर: बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, दो युवक घायल, जिला अस्पताल रेफर

घायल युवकों की पहचान 19 वर्षीय आकाश पुत्र सोविन्द निवासी पुरूसोत्तमपुर लक्ष्मीपुर एकडंगा व 18 वर्षीय राजेश पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी सोनवर्षा थाना सिन्दुरिया के रूप में हुई, दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

आश लेकर पहुंची सीएचसी
अज्ञात वाहन से घायल बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर पड़े थे कि इसी बीच उधर से पकड़ी सिसवा की आशा धर्मशीला जा रही थी, उन्होंने घायल युवकों को एम्बुलेस से लेकर सीचएसी पहुंची, इनकी इस कार्य को देख कर लोगों ने कहा कि धर्मशीला ने आज जो कार्य किया है वह सराहनीय है, लोगों को सीख लेनी चाहिए, घटना किसी के साथ और कहीं भी हो सकती है ऐसे में सहयोग करना पहला धर्म होता है और आज आशा धर्मशीला ने कर दिखाया।

तत्काल पहुंची एम्बुलेंस
हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल एम्बुलेंस नम्बर UP32EG 4848 वहां पहुंची और चालक बाबूलाल चौहान व EMTअनिल कुमार ने घायलों को एम्बुलेंस से लेकर सीएचसी पहुंचे।
हो सकता है चार पहिया वाहन
लोगों का कहना है कि बाइक सवार को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया और फरार हो गयी, ऐसे में कोई चार पहिया वाहन ही हो सकता है, नही तो अगर दो पहिया होता तो वह ठोकर मारने के बाद अनियंत्रित हो कर गिर गया होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!