June 22, 2024
BJP नेता की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद

मुरादाबाद। बीजेपी BJP नेता अनुज चौधरी की गुरुवार शाम मुरादाबाद में उनके आवास के बाहर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. जिसमें 34 वर्षीय अनुज चौधरी अपने अपार्टमेंट के बाहर एक अन्य व्यक्ति के साथ टहलते हुए नजर आ रहे हैं. तभी पीछे की तरफ से आए बाइक पर सवार तीन लोगों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गए और जमीन पर गिरते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने कहा कि बीजेपी नेता को मुरादाबाद के ब्राइटस्टार अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय राजनीति में सक्रिय रहने वाले अनुज चौधरी ने संभल के असमोली ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा लेकिन वह चुनाव हार गए थे.

इस घटना के पीछे बीजेपी नेता के परिवार ने राजनीतिक रंजिश और उनके प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस के मुताबिक, परिवार ने हत्या में शामिल दो लोगों के नाम बताए हैं,

मुरादाबाद पुलिस ने एक बयान में कहा, दो पक्षों के बीच आपसी दुश्मनी थी. चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!