June 22, 2024
BJP Minister Son And Wife Attacked

लखनऊ। यूपी के आगरा के ट्रांसयमुना थाना क्षेत्र में यूपी सरकार में भाजपा के कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे चंद्रमोहन प्रजापति और पत्नी राजकुमारी पर हमले का प्रयास किया गया, पहले कार को टक्कर मारी इसके बाद हथौड़ा निकालकर मारने का प्रयास किया गया। घटना के समय वह अपनी मां के साथ एक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे। वह किसी तरह वहां से बचकर निकले।

हथौड़ा निकालकर लहराने लगे
बताते चले घटना ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के टेढ़ी बगिया चौराहे के पास की है। यहां बीती रात एक लोडिंग टेंपो चालक ने कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे चंद्रमोहन प्रजापति की कार में टक्कर मारी। मंत्री पुत्र चंद्रमोहन ने बाहर निकलकर चालक से बात की तो उसके साथी हथौड़ा और लोहे की राड लेकर उनपर हमलावर हो गए। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से वो बचकर निकल गए।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
उन्होंने हथौड़ा दिखाकर मंत्री के बेटे को जान से मारने की धमकी दी। गाड़ी से उतरकर उन्हें मारने की भी कोशिश की। इस पर वह किसी तरह वहां से बचकर निकले। उन्होंने बुधवार को थाने में तहरीर दी। बताया कि घटना के समय वह अपनी मां राजकुमारी के साथ हाजीपुर खेड़ा गांव से सेक्टर सात स्थित अपने घर लौट रहे थे। पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!