May 22, 2024
2 साल बाद पुलिस ने कब्र से निकाली युवक की दफन लाश, जानें क्या है मामला

कानपुर । शहर के बर्रा में भाजपा नेता BJP Leader ने झाड़ू नहीं लगाने पर सफाई कर्मचारियों को घेरकर पीटा। इसके बाद भाग निकले। सफाई कर्मचारियों ने एकजुट होकर काम ठप कर दिया। इसके बाद बर्रा थाने का घेराव करने के साथ ही हंगामा किया। बर्रा पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज की,तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

Bullying of BJP leader, cleaning workers surrounded and beaten for not sweeping outside the house

नगर निगम के वार्ड-65 नौबस्ता पश्चिम में आउटसोर्सिंग पर शनि कुमार और साहिल सफाई कर्मचारी हैं। दोनों ने आरोप लगाया है कि दामोदर नगर में रहने वाले भाजपा नेता विनोद प्रजापति ने दोनों से घर के सामने झाड़ू लगाने को लेकर फटकार लगाई। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि आपका मकान वार्ड-70 के अंतर्गत आता है, हम दोनों की तैनाती वार्ड-65 में है। इसके बाद दोनों वहां से चले गए। कहने के बाद भी सफाई नहीं करने पर आक्रोशित विनोद प्रजापति दोनों को तलाशते हुए दो कारों से अपने गुंडों के साथ पहुंचे।

आरोप है कि शनि और साहिल को विनोद और उनके गुंडों ने दबोच लिया। लोहे की रॉड व डंडे से जमकर पीटने के बाद भाग निकले। गुंडे कह रहे थे कि नेता जी के कहने के बाद भी झाड़ू नहीं लगाई। दोनों कर्मचारियों ने भागकर खुद को सुरक्षित किया और बर्रा थाने में तहरीर दी है।

बर्रा थाना प्रभारी सूर्यबलि पांडेय ने मंगलवार को बताया कि सफाई कर्मचारी की तहरीर पर आरोपी विनोद प्रजापति के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है। मेडिकल के लिए दोनों सफाई कर्मचारियों को भेजा गया है। मेडिकल के आधार पर आगे मामले में धाराएं बढ़ाई जाएंगी और कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!