February 25, 2024
देवरिया हत्याकाण्ड: एक्शन में योगी, प्रेमचंद यादव के मकान पर चल सकता है बुलडोजर

देवरिया। रूद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर के लेहडा टोला में सोमवार की सुबह 10 बीघा जमीन के विवाद में हत्याकांड में जान गंवाने वालों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव के मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चल सकता है, मंगलवार को राजस्व विभाग की टीम पूरे गांव में जमीनों की नाप में इस बात के संकेत मिले हैं कि प्रेम के मकान का अधिकांश हिस्सा खलिहान की (सरकारी) जमीन पर कब्जा कर बनाया गया है।

देवरिया हत्याकाण्ड: एक्शन में योगी, प्रेमचंद यादव के मकान पर चल सकता है बुलडोजर

बताते चले सोमवार की सुबह देवरिया जिले के रूद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर के लेहडा टोला में जमीनी रंजिश में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम चंद यादव की पीट-पीट कर हत्या के बाद प्रेम के परिजन गोलबंद होकर आए थे और सत्यप्रकाश दूबे घर में घुसकर फायरिंग के साथ ही धारदार हथियारों से हमला कर सत्य प्रकाश दूबे, उनकी पत्नी, दो बेटी व एक बेटे की जान ले ली।

देवरिया हत्याकाण्ड: एक्शन में योगी, प्रेमचंद यादव के मकान पर चल सकता है बुलडोजर

इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन ने सोमवार को जान गंवाने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की घेराबंदी भी शुरू कर दी है, एसडीएम ने सीआरओ रजनीश राय के नेतृत्व में एसडीएम सीमा पांडेय, तहसीलदार केशव प्रसाद और नायाब तहसीलदार अनिल तिवारी सहित राजस्व विभाग के छह सदस्यों की टीम का गठन किया है, मंगलवार को टीम ने गांव में दिनभर पैमाइश की।
गांव के लोगों ने बताया कि प्रेम का मकान खलिहान की जमीन पर बना है। इसके अलावा उसने कई जमीनों पर अवैध कब्जा किया है, उनके मकान पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!