February 25, 2024
नशेड़ी वाहन चालक हो जायें सावधान, Police मशीन से पकड़ के कर रही चालान

Drug addict drivers should be careful, Police is issuing challan by catching them from the machine.

बांदा (विनोद मिश्रा)। नशा करके गाड़ी ड्राइव करने वाले सावधान एवं बाखबर हो जायें। क्योंकि पुलिस Police को चकमा नहीं दे सकेंगे ,धरे जायेंगे। क्योंकि पुलिस की मशीन बता देगी की आप नशे में हैं या नहीं। इसी क्रम में शनिवार की देर रात पुलिस की चेकिंग में ऐसा ही नजारा दिखा।

नशेड़ी वाहन चालक हो जायें सावधान, Police मशीन से पकड़ के कर रही चालान

सीओ सिटी गवेंद्र गौतम एवं उप निरीक्षक यातायात संजय सिंह के नेतृत्व में महाराणा प्रताप चौक में सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें दो पहिया, चार पहिया वाहनों की चेकिंग कर चालकों को ब्रीथ एनेलाइजर से चेक किया गया कि नशा किये हैं या नहीं। नशे वालों के वाहनों का चालान कर सीज की करवाई की गई।

नशेड़ी वाहन चालक हो जायें सावधान, Police मशीन से पकड़ के कर रही चालान

बताते चले की 29 दिसंबर को पुलिस उप महानिरीक्षक निरीक्षक अजय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के नेतृत्व में शहर के बाबूलाल चौराहे से मुख्य बाजार होते हुए रेलवे स्टेशन तक पेट्रोलिंग की गई थी जिसमें सभी व्यापारियों को उनकी सुरक्षा के लिए अस्वसत किया था। और उनकी होने वाली असुविधाओं के बारे में जानकारी ली गई थी।

इसी क्रम में आज सीओ सिटी गवेंद्र गौतम एवं यातायात प्रभारी संजय सिंह नेतृत्व में पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चला। नशेड़ी चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!