June 25, 2024
जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील Mission 24 को चढ़ा रहे परवान, दे रहे मजबूती

बांदा (विनोद मिश्रा) । जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल पार्टी के मिशन 24 Mission 24 को परवान चढ़ाने में पार्टियों की नीतियों के अनुरूप रफ्ता -रफ्ता रफ्तार पकड़ रहे हैं। भाजपा की जन कल्याण कारी योजनाओं एवं मोदी की गारंटी को जिस तरह वह वह अपनी गंभीर राजनीति से मिशन की कामयाबी पर एकाग्र हो जिले में भाजपा का जनाधार बढ़ाने में लगे हैं वह उनकी कुशल राजनीति की ओर इशारा कर रही हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील Mission 24 को चढ़ा रहे परवान, दे रहे मजबूती

जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में वह संगठन को जिस तरह बूथ स्तर पर मजबूती देने की कोशिश कर रहे हैं, उसे राजनीतिक समीक्षक पार्टी का जनाधार संसदीय सीट पर बूथ स्तर बढ़ाने के गहरे पैमाने पर नाप रहें हैं!
अध्यक्ष सुनील की राजनीतिक शैली की खासियत यह है की जिले की जनता के परिवार में मांगलिक खुशी हो या किसी की मृत्यु पर गमगीन माहौल उसमें सहभागिता करने का भी नैतिकता एवं शिष्टाचार उनकी राजनीतिक परिपक्वता की दृष्टि से भी तुलनात्मक रूप से परखा जा रहा हैं।

इसके अलावा धार्मिक एवं खेल -कूद के आयोजनों में भी उनकी सक्रियता संगठन की मजबूती को धार एवं प्रवाह दे रहा है। उनकी यह रचनात्मक कार्यप्रणाली सोशल मीडिया में भी रह -रह कर सुर्खियां बन रहीं हैं।
जिला पंचायत अध्यक्ष के निवास पर उनका जनता दरबार औऱ समस्याओं के निराकरण के लिये दिखाई जा रही तत्परता भाजपा संगठन को मजबूत बनाने में बहुचर्चित हो गई हैं। राजनीतिक विश्लेषक जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल की राजनीतिक गतिविधियों को मिशन 24 के परिप्रेक्ष्य में सोने में सुहागा की दृष्टि से देख व समझ जा रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!