July 13, 2024
Farewell program- चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इंटरमीडिएट कॉलेज में 12वीं के छात्र-छात्राओं की विदाई कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Farewell program for class 12th students was organized at Chokhraj Tulsyan Saraswati Vidya Mandir Intermediate College.

Farewell program सिसवा बाजार-महाराजगंज। स्थानीय नगर स्थित चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इंटरमीडिएट कॉलेज में आज 12वीं के छात्र-छात्राओं की विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस विदाई कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व प्रधानाचार्य ज्योतिष मणि त्रिपाठी ने बच्चों को परीक्षा के प्रति जागरूक किया तथा कहा कि सभी प्रश्नों को हल करने के लिए तैयार रहें।
इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य गजानंद मणि त्रिपाठी ने बच्चों से लिखावट में शुद्धता तथा प्रश्नों के प्रति गंभीरता पूर्वक हल करने का प्रयास करने के साथ अधिक से अधिक अभ्यास करने की बात कही।

विद्यालय प्रबंध समिति के वरिष्ठ सदस्य वेद प्रकाश अग्रवाल, हरिराम भालोटिया, प्रदीप जायसवाल व विपिन ने बच्चों को आशीर्वाद दिया।
विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक निरंकार सिंह, प्रियव्रत द्विवेदी, आलोक सिंह ने अपने-अपने विषयों को सुचारू रूप से हल करने का तरीका बताया।

विदाई कार्यक्रम में बच्चों ने संस्कृत कार्यक्रम के माध्यम से और प्रभावी बनाया।
विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक नागेंद्र, सत्येंद्र, महेंद्र त्रिपाठी, बालमुकुंद, नंदन सिंह, रजनीश पांडे ने बच्चों के कार्यक्रम का आभार व्यक्त किया, कार्यक्रम का संचालन आलोक सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!