April 18, 2024
जनसंपर्क से जनसमर्थन कार्यक्रम के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र गाजियाबाद में जनरल डॉ. वीके सिंह ने किया संपर्क

गाजियाबाद। गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. विजय कुमार सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम श्जनसंपर्क से जनसमर्थनश् के माध्यम से आज गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र की लोनी और मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के कुछ इलाकों में जनता के बीच जाकर जनसंपर्क किया और सभी के समक्ष भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर सफलता रिपोर्ट दी।

जनरल डॉ. वीके सिंह ने किया संपर्क

सर्वप्रथम सांसद जनरल डॉ. विजय कुमार सिंह का कार्यक्रम लोनी विधानसभा के गांव सकलपुरा में रविंद्र कसाना के निवास स्थान पर आयोजित हुआ। उसके बाद लोनी विधानसभा के ही परमहंस विहार में सर्वेश शर्मा के निवास स्थान पर, ग्राम पावी में महेश बैसोया के निवास स्थान पर, ट्रोनिका सिटी में वीरेंद्र त्यागी (पप्पू) के निवास स्थान पर हुआ। वहीं मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव मकरेड़ा में सलेख भैया के निवास स्थान पर, ग्राम सरना में मुन्नी त्यागी नेता जी के निवास स्थान पर और प्रीत विहार में यशवीर चौधरी के निवास स्थान पर कार्यक्रम आयोजित हुए।

जनरल डॉ. वीके सिंह ने किया संपर्क

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल, पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद भारती, पूर्व जिला अध्यक्ष केशव त्यागी, महामंत्री अनूप बैसला, महामंत्री राजेंद्र बाल्मीकि, मुरादनगर विधानसभा में मनोज प्रधान, मंडल अध्यक्ष नितिन योगल और के.डी. त्यागी, कुलदीप सिंह चौहान एवं कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकरियों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!