May 22, 2024
Gorakhpur- पदम श्री मिलने पर सम्मानित किए गये प्रो.(डा.) रामचेत चौधरी

Gorakhpur- Prof. (Dr.) Ramchet Chaudhary honored on receiving Padma Shri.

Gorakhpur। गोरखपुर शहर के युवा कवि एवं शायर व समाजसेवी मिन्नत गोरखपुरी के नेतृत्व में कवियों एवं शायरों ने पदम श्री मिलने पर प्रोफेसर (डॉक्टर) रामचेत चौधरी का भव्य स्वागत एवं सम्मान समारोह का आयोजन उनके शाहपुर स्थित आवास पर किया।

Gorakhpur- पदम श्री मिलने पर सम्मानित किए गये प्रो.(डा.) रामचेत चौधरी

इस अवसर पर मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि प्रोफेसर (डॉक्टर) रामचेत चौधरी ने काला नमक की खेती करके किसानों की आय को तिगुनी करने के लिए जो शानदार काम किया है जिसके लिए उनको भारत की प्रथम नागरिक राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू जी द्वारा पदम श्री सम्मान से सम्मानित किया गया, इसकी जितनी भी तारीफ की जाये वह काम है।

Gorakhpur- पदम श्री मिलने पर सम्मानित किए गये प्रो.(डा.) रामचेत चौधरी

इस अवसर पर एक काव्य गोष्टी का भी आयोजन किया गया जिसकी की अध्यक्षता स्वयं प्रोफेसर (डॉक्टर) रामचेत चौधरी ने किया, कार्यक्रम का संचालन मिन्नत गोरखपुरी ने किया, इस अवसर पर सरस्वती वंदना के साथ आशिया गोरखपुरी ने काव्य गोष्ठी का आरंभ किया, साथ ही साथ उत्कर्ष पाठक,गौतम गोरखपुरी, मिन्नत गोरखपुरी, डॉक्टर सरिता सिंह, कुंदन वर्मा, प्रेमलता रासबिंदु आदि ने काव्य पाठ किया।

इस अवसर पर डॉक्टर पी.एन. सिंह, डॉक्टर राकेश कुमार, मोहम्मद युसूफ, फजल खान, समीर खान, अशफाक हुसैन मेकरानी, सैय्यद रेहान मारुफी, लडडन खान, मोहम्मद सरीम, फिरोज अहमद, सैयद इरशाद अहमद, एडवोकेट अनीश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!