May 22, 2024
Maharajganj- ट्रेन में पति ने पत्नी पर किया चाकू से जानलेवा हमला, आक्रोशित लोगों ने पति को जमकर धुना

Maharajganj सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा रेलवे स्टेशन पर शनिवार की शाम एक पैसेंजर ट्रेन में नशे की हालत में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, इस हमले मे जहां पत्नी घायल हो गयी वही हमले के बाद आक्रोशित यात्रियों ने पति की जमकर धुनाई कर दी।

Maharajganj- ट्रेन में पति ने पत्नी पर किया चाकू से जानलेवा हमला, आक्रोशित लोगों ने पति को जमकर धुना

मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जिले के पडरौना निवासी सुरेश की पत्नी सुनीता खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा करदह में अपने मायके भतीजे के शादी सामारोह में दो बच्चों के साथ शामिल होने गई थी और शनिवार की शाम सुनीता अपने बच्चों व माँ के साथ 05095 सवारी गाड़ी से खड्डा स्टेशन से गोरखपुर जाने के लिए ट्रेन में चढ़ी।

प्रत्यदर्शियों के अनुसार सवारी गाड़ी जैसे ही सिसवा स्टेशन पर ट्रेन रुकी उसका पति सुरेश सुनीता के ऊपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गयी, हमले को देख ट्रेन में मौजूद सवारियों ने बीच बचाव किया तो सुरेश यात्रियों से भी उलझ गया। जिस पर आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

सुनीता ने बाताया कि वह अपने बच्चों संग गोरखपुर के दाउतपुर में किराए के मकान में रहकर बच्चों का पालन पोषण करती है। वह लोगों के घरों में काम करके परिवार की अवीजीवीका चलाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!