April 21, 2024
Hit and Run: तेज रफ्तार कार ने तीन को मारी टक्कर, उछल गए हवा में, 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

Hit and Run गोरखपुर। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के इस्लामिया इंटर कालेज के पास आरा मशीन रोड पर बीती रात लगभग 10 बजे तेज रफ्तार कार ने तीन राहगीरों को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि राहगीर हवा में उछल गए जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Hit and Run: तेज रफ्तार कार ने तीन को मारी टक्कर, उछल गए हवा में, 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

इस हादसे में मृतकों की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के जाहिदाबाद निवासी 45 वर्षीय मोइन अख्तर पुत्र स्व0 हाजी कमरुद्दीन व तकरीबन 43 वर्षीय अकील अहमद पुत्र हाजी शमीम उर्फ छेदी के रूप में हुई, वही जाहिदाबाद निवासी मोहम्मद ताहिर पुत्र हाफ़िज़ बाकर की हालत गंभीर है, जिनका ईलाज चल रहा है।

इस घटना के बाद से पूरे जाहिदाबाद में गम का माहौल है, परिवार वालों का बीती रात से रो-रो कर बुरा हाल है। हर कोई इस हादसे को लेकर ग़मगीन है। लोगों की नम आंखे और उदास चेहरे इस बड़े सदमे की गवाही दे रहे हैं।
हादसे की सूचना पर पहुंची गोरखनाथ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल मो0 ताहिर को अस्पताल में भर्ती कराया। चूंकि पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसकी फुटेज के आधार पर पुलिस कार की छान बीन में लगी हुई है, फिलहाल कार और चालक अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!