February 22, 2024
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन कार्यालय पर धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह, शान से लहराया तिरंगा

सिद्धार्थनगर। स्वतंत्रता दिवस की 77 वी वर्षगांठ डुमरियागंज स्थित पत्रकार हितों को लेकर सदैव संघर्षरथ रहने वाली अग्रणी संस्था इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन कार्यालय पर सोमवार को बड़े ही धूमधाम और परंपरागत तरीके से मनाई गई इस अवसर पर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्वांचल हाशिम रिजवी, मंडल मीडिया प्रभारी विजय यादव तथा डुमरियागंज तहसील इकाई अध्यक्ष राजेश यादव ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया और तिरंगे को सलामी दी तथा राष्ट्रीय गान जन गण मन गढ़ गाकर वीर सपूतों को नमन करते हुए उनकी कुर्बानियों को याद किया गया।

इस मौके पर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्वांचल हाशिम रिजवी ने कहा की बड़े गौरव और फक्र की बात है आज हम देश का 77 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह की वर्षगांठ मना रहे हैं स हर भारतीय का कर्तव्य है कि वह देश की एकता अखंडता और प्रगति के लिए अपना योगदान दें और देश को सर्वश्रेष्ठ बनाने में योगदान करेंस स्वतंत्रता दिवस समारोह के अंत में उपस्थित पत्रकारों में मिष्ठान वितरित किया गया।

इस दौरान संगठन के तहसील संरक्षक चतुर्वेदी, महामंत्री पीडी दुबे, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद इस्माइल, सच्चिदानंद मिश्रा, आलोक श्रीवास्तव, मोहम्मद सैफ, कुलदीप दुबे, देवानंद, अजीम रिजवी, मोहम्मद शफायत, सलमान मेहंदी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!