February 25, 2024
Intoxicating Injection Recovered - सिसवा में भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन बरामद, चार गिरफ्तार

Intoxicating Injection Recovered – Huge quantity of intoxicating injection recovered in Siswa, four arrested

सिसवा बाजार-महाराजगंज। सिसवा नगर में शनिवार की रात एसओजी व पुलिस की टीम की छापेमारी में भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन बरामद Intoxicating Injection Recovered हुआ है, इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार एसओजी टीम व स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिसवा नगर के गोपाल नगर स्थित राज वैष्णो मेडिकल एजेंसी पर छापेमारी किया जहाँ से भरी मात्रा में नशीली इंजेक्शन बरामद हुआ।

Intoxicating Injection Recovered

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर गोरखपुर की तरफ से समय 19:40 बजे बस से गोपाल नगर तिराहे पर उतरकर बगल में स्थित राज वैष्णव मेडिकल एजेंसी पर जाते समय चार लोग जो अपने अपने हाथ मे अलग अलग एक एक झोला लिए थे घेर कर पकड़ लिया गया, चारों बैगों के बारे में पूछताछ व तलाशी सीओ निचलौल के समक्ष की गई तो बैग के अंदर नशीली इंजेक्शन Intoxicating Injection Recovered प्राप्त हुई।

इस मामले में पुलिस ने विवेकानंद मल्ल पुत्र शंकर प्रसाद मल्ल निवासी विवेकानंद नगर सिसवा बाजार, मो0 सद्दाम पुत्र कमरुद्दीन निवासी गोपाल नगर, अनुराग जायसवाल पुत्र अनिल जायसवाल निवासी रेलवे स्टेशन रोड प्रेमराज सिंघानिया गली व जहीर खान पुत्र स्वर्गीय मुन्ना खान निवासी विवेकानंद नगर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!